लाखों रुपये लेकर बैंक का एजेंट फरार

काशीपुर। कोऑपरेटिव बैंक का एक एजेंट दर्जनों खाताधारकों का लाखों रुपए लेकर फरार हो गया। जब खाताधारक बैंक पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनके एकाउंट में रुपए जमा नहीं हो रहे थे। इस पर दर्जनों खाताधारकों ने बैंक में जमकर हंगामा काटा। साथ ही बैंक प्रबंधन पर भी इस मामले में संलिप्त होने का आरोप लगाया।
मोहल्ला सिंघान में अग्रवाल सभा के निकट काशीपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक शाखा के दर्जनों खाताधारकों ने सोमवार को बैंक खुलते हुए हंगामा कर दिया। आरोप लगाया कि बैंक का कलेक्शन एजेंट काशीपुर निवासी पंकज सिंघल पुत्र सतीश सिंघल उनकी मोटी रकम लेकर फरार हो गया है। कलेक्शन एजेंट ने खाताधारकों से ली गई रकम बैंक में जमा नहीं की और कई व्यक्तियों के खाते गलत ढंग से खोलकर उन्हें गुमराह किया। खाताधारकों ने बताया कि उनके खाते कई साल से बैंक में चल रहे हैं, लेकिन पिछले सप्ताह उन्हें पता लगा कि कलेक्शन एजेंट सिंघल खातों में गोलमाल कर मोटी रकम के साथ शहर से फरार हो गया है। इस बात की पुष्टि के बाद बैंक आए, लेकिन कोई भी बैंक कर्मी संतुष्ट करने वाला जवाब नहीं दे सका। खाताधारकों ने बताया कि सिंघल के फरार होने के बाद भी बैंक ने पुलिस में कोई सूचना नहीं दी। जब हंगामा बढ़ गया तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान खाताधारकों की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई।
बताया जाता है कि पंकज सिंघल बैंक कलेक्शन के साथ ही कई कमेटियों का भी संचालन करता था। वह कमेटियों का भी मोटा पैसा समेट कर ले गया है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। हंगामा करने वालों में इसरार अहमद, समीर, इकरार अहमद, मोहम्मद अली, अब्दुल सलाम, विशाल रुहेला, संजय कुमार, तेजराम व शफीक अहमद आदि खातेधारक शामिल थे।

Related posts